Connect with us

Trending

बुन्देलखण्ड में हुई लघु फिल्म ‘द पीजी हॉरर’ की भव्य लॉचिंग’

Published

on

गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट – उरई (जालौन) : बुंदेलखंड में प्रतिभा की कमी नहीं है। बस जरूरत है। समय रहते युवाओं को एक सही मंच मिलने की। हर बार की तरह अपनी फिल्मों से बुंदेलखंड में लगातार धूम मचाने बाली ‘डीके उरई एंटरटेनमेंट टीम’ ने इस बार जालौन में ही नहीं पूरे बुन्देलखण्ड में धूम मचा रखी है।

जिनकी हाल ही में रिलीज हुई लघु फिल्म – ‘द पीजी हॉरर’ जो कि हाल ही खजुराहो में हुए सात दिवसीय ‘अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल’ में ‘अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड’ से सम्मानित की गई है। साथ ही उरई जालौन में जिले के सम्मानीय अधिकारियों व जिले के वरिष्ठ पत्रकारों की उपस्थिति में इसकी भव्य लांचिंग की गई। जिसमें मुख्य अतिथि में उपस्थित नगर पालिका उरई अध्यक्ष – माननीय ‘विजय चौधरी’ जी उपस्थित रहे। जिन्होंने समस्त टीम का भरपूर मार्गदर्शन किया। साथ ही बताया कि इस सम्मानजनक प्रतिभा के लिए वह आगे भी उनको सपोर्ट करेंगे। निर्देशक डीके उरई, आर्ट डायरेक्टर राहुल, व प्रोड्यूसर लवलेश सिंहा ने बताया। कि जल्द ही वह बुन्देलखण्ड में ऐसा मंच प्रदान करेगें। जिससे बंदेलखंड में छिपी हुई प्रतिभाएं उभर के आएगी। वह जल्द ही एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देंगें। जो मनोरंजक होने के साथ-साथ संदेशजनक भी होंगी।

फिल्म की समस्त प्रोडक्शन टीम व कलाकार – डीके उरई, राहुल, लवलेश सिंहा, आशीष श्रीवास्तव, व दिलासा जी। जिन्होंने इस फिल्म से सम्मानित होकर बुन्देलखण्ड को एक नई उपलब्धि प्रदान की है। कार्यक्रम में बुंदेलखंड के कई कलाकार व सीनियर – मुकेश कोरी, आलोक खरे (ब्रिजलाइन), संजू बाबा, देशराज जी, नीरज कुमार आर्या, सागर गुप्ता, श्यामकरण मड़ोरा, रामनरेश, संजय श्रीवास्तव, ललित श्रीवास्तव, रविन्द्र कुशवाहा, आकाश श्रीवास्तव, माता प्रसाद, दीपचंद्र पाठक, कुलदीपक श्रीवास्तव, आदि मौजूद रहे। भारी भीड़ के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Trending